मां नहीं पूरी कर सकी डिमांड, लड़के ने ऐसा काम कर इंसानियत को किया शर्मसार

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2016 - 12:37 PM (IST)

इलाहाबाद: यूपी के इलाहाबाद में शराब लेने की खातिर 19 साल के यवुक ने अपनी मां की हत्या कर डाली। घटना यहां के कैंट के बेली इलाके से है। युवक ने शनिवार रात मां से शराब के लिए 100 रूपए मांगे। जब मां ने पैसे देने से इंकार किया तो उसने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद तकिए से मुंह दबाकर मां की हत्या कर दी। 

हत्या करने के बाद युवक गहने लेकर फरार हो गया। आरोपी युवक अमित कैंट के बेली इलाके में दादा रूपनारायण तिवारी, पिता पुष्पेश, मां रीता और बहन गुनगन के साथ रहता था। आरोपी के दादा पुलिस विभाग में दारोगा के पद पर थे। मृतक के पति का कहना है कि अमित शराब के लिए कभी मेरी जेब से, तो कभी अपनी मां से पैसे मांगता था।

घटना को अंजाम देने के बाद अमित जब ज्‍वैलरी लेकर भाग रहो था तो किराएदार ने उसे रोका, लेकिन वो नहीं रुका।  इसके बाद किराएदार ने ही उन्‍हें पूरी जानकारी दी। किराएदार ने बताया कि अमित रोज शराब पी कर आता था और गाली-गलौच भी करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी अमित की तलाश करना शुरू कर दी है। एसओ बृजेश द्विवेदी के मुताबिक, मामला 1130 बजे आसपास का है। 100 नंबर पर जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।