नशा करने से मना करने पर बेटा बना हैवान, माता-पिता और बुआ को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 04:09 PM (IST)

इटावा(अरवीन कुमार): इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र के अभिनयपुर गांव में उस समय हडकंप मच गया, जब एक कलयुगी बेटे ने नशे का विरोध करने पर अपने मां-बाप और बुआ की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के अनुसार मामला इटावा जिले के अभिनयपुर गांव का है। जहां पर एक कलयुगी ने नशा छोड़ने की बात पर मां-बाप और बुआ की बेरहमी से हत्या कर दी। इस पूरे मामले में ग्रामीणों से बात करने पर पता लगा कि दीपकांत घर में ही रहता था और नशे का आदि था। दीपकांत के मां-बाप ने कर्ज लेकर उसकी शादी की थी। उन्होंने सोचा था शायद शादी हो जाने के बाद दीपकांत सुधर जाएगा, लेकिन दीपकांत की नशे की लत नहीं छूट रही थी।

सुबह जब दीपकांत फिर नशे में था तो उसकी मां जावित्री देवी और पिता नाहर सिंह और विधवा बुआ कमला देवी ने उसे नशा करने से मना किया और कुछ काम धाम करने की बात कही। दीपकांत को यह बात अच्छी नहीं लगी वह अपना आपा खो बैठा और उसने घर में ही रखे लोहे के मूसर से अपने मां-बाप और बुआ के सर और मुंह पर मूसर से हमला करना शुरू कर दिया जिससे उन तीनो की मौत हो गई।

इस हत्याकांड के बाद आरोपी बेटा घर से फरार हो गया और गांव वालों ने तीनों को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने उन तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस हत्या के बाद पुलिस ने सरगर्मी से आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी और दीपकांत को एक घंटे के अन्दर ही पास के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया।