किसान परिवार का बेटा नीट परीक्षा को किया क्वालिफाइड, घर आने पर गांव वालों ने डीजे के साथ किया स्वागत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 06:28 PM (IST)

मीरजापुर: जनपद मीरजापुर के छानबे क्षेत्र गांव लेहडीया निवासी  राम उजागिर मौर्य का बेटा रोहित मौर्य ने राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी नीट की परीक्षा उत्तीर्ण कर क्षेत्र व माता पिता का नाम रोशन किया है। छात्र ने नीट परीक्षा में 720 अंक मे 648 अंक प्राप्त 28293 आल इंडिया रैंक प्राप्त किया है।
PunjabKesari
छात्र का चयन राजकीय मेडिकल कालेज चंदौली में एमबीबीएस के लिए हुआ है। छात्र की प्रारंभिक शिक्षा दीक्षा नर्सरी यूकेजी से कक्षा तीन तक आइडियल पब्लिक स्कूल विजयपुर से हुई इसके बाद कक्षा चार से सात तक अंबिका देवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पंवारी कला व कक्षा आठ से हाईस्कूल तक एसएन पब्लिक स्कूल मीरजापुर कक्षा ग्याहर व इंटरमीडिएट की पढाई एमटीएस पब्लिक स्कूल से परीक्षा उत्तीर्ण कर नीट की तैयारी के लिए वर्ष 2023 मे कोटा राजस्थान से कर रहा था कि द्वितीय प्रयास में नीट की परीक्षा उत्तीर्ण कर माता पिता व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। छात्र को राजकीय मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के लिए चयन हुआ है।
PunjabKesari
छात्र के पिता रामउजागिर मौर्य एलएलबी कर व्यवसाय सम्राट मिष्ठान की दुकान चला रहे है माता पुष्पा देवी गृहणी का कार्य कर रही है छात्र दो भाई एक बहन में बडा है। बेटे का चयन एमबीबीएस में होने पर खुशी का माहौल है परिवार के लोग एक दूसरे को मिष्ठान खिलाकर खुशी मना रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static