पूर्व CM कल्याण सिंह के बेटे ने कहा- बिना रिश्वत के कोई भी काम नहीं करती पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 12:06 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के राजनीति से जुड़े भाजपा के कद्दावर नेता एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के बेटे एटा सांसद राजू भैया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने माना है कि बिना पैसों के पुलिस कोई भी काम नहीं करती। पुलिस फर्जी केसों में लोगों को जेल भेज देती है। पुलिस फरियादियों की नहीं सुनती। इसी को लेकर कानून व्यवस्था बिगड़ रही है।

बता दें कि भाजपा सांसद राजू भैया ने कहा कि गांव में लोगों के साथ पुलिस ने बदतमीजी तथा दुर्व्यवहार किया है। साथ ही लोगों को गलत तरीके से जेल में भेज दिया है। अब यह सब अतरौली के अंदर नहीं चलेगा। ज्ञात हो कि पुलिस अधिकारियों के साथ एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया भाग लेने पंचायत में पहुंचे थे। उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया है।

गौरतलब हो कि पिछले दिनों लूट के मुकदमे में थाना बरला के गांव गाजीपुर के योगेन्द्र सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह को जेल भेजे जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। इसी बात को लेकर ग्रामीण गांव में धरने पर बैठ गये। एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया भी सीओ बरला को साथ लेकर धरना स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने ग्रमीणों की समस्या सुनी तो कहा कि पुलिस के द्वारा जनता का शोषण किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं किया जाएगा। पुलिस के द्वारा फर्जी मुकद्दमे लगाकर छोड़ने के नाम पर पैसे उगाही का खेल अब नहीं चलेगा। एसएसपी से मिलकर इस केस की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी तथा जो भी अधिकारी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

 

Ajay kumar