अतीक के जेल शिफ्टिंग पर बेटे ने उठाए सवाल, सीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2017 - 03:02 PM (IST)

इलाहाबादः बाहुबली अतीक अहमद के इलाहाबाद से देवरिया जेल में आधीरात शिफ्टिंग होने पर अतीक के बेटे ने सवाल उठाते हुए ट्वीत किया है। ट्वीट करते हुए बाहुबली के बेटे उमर ने सीएम योगी से अतीक की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

दिलचस्प बातः ट्वीट अतीक अहमद के ट्वीटर एकाउंट से ही हुआ
अब इस पर आगे क्या होगा यह तो बाद में सामने आएगा, लेकिन सोशल मीडिया पर अतीक के समर्थक खूब जुबानी जंग करते दिख रहे हैं। उमर ने सोशल मीडिया पर भी यह पोस्ट डाला है। जिस पर लगातार लाइक कमेंट का दौर चल रहा है। इस सबमें दिलचस्प बात यह है कि आज किया गया ट्वीट अतीक अहमद के ट्वीटर एकाउंट से ही हुआ है। जिसमें नीचे उमर का नाम लिखा है। दरअसल ट्वीटर पर शब्दों की सीमा तय होती है ऐसे में वहां पूरी बातें नहीं लिखी दिखाई पड़ रही। इसलिए इन दोनों ट्वीट के अलावा फेसबुक पर भी पूरा सब्जेक्ट लिखा गया है।

फेसबुक पर सवाल
फेसबुक पर अतीक के एकाउंट से संदेश लिखा है कि 'अस्सलामवलैकुम सरकार के जेल स्थानांतरण के आदेश के बाद अभी रात में अब्बा को इलाहाबाद की नैनी सेंट्रल जेल से देवरिया जेल के लिए ले जाया गया, जेल स्थानांतरण की ये औपचारिकता दिन में भी पूरी की जा सकती थी मगर रात के अंधेरे में इस काम को अंजाम दिया गया। 
इसलिए मुख्यमंत्री से गुज़ारिश है कि राज्य के प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी आपकी है और आपसे उम्मीद है की मेरे पिता अतीक अहमद की सुरक्षा के बारे में संज्ञान लें।