दुनियां में लाने वाली मां से बेटे ने छीनी जिंदगी, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 04:04 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में इकदिल क्षेत्र के कथगवा गॉव में मां की शराब के नशे में गोली मार कर हत्या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इकदिल क्षेत्र के कथगवां गांव में रविवार रात को मालती देवी नाम की महिला की उसके बेटे ने गोली मार कर हत्या कर दी।आरोपी बेटे के खिलाफ पिता रामनरायण ने इकदिल थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

उन्होंने बताया कि रामनरायण के बेटे मुकेश उर्फ मोनू ने घर में ही अपने मित्रों के साथ शराब पी। शराब पीने के बाद वह घर पर ही था। दशहरा होने के कारण गांव में जवारे निकाले जा रहे थे। इसी दौरान उसके बेटे मुकेश ने अपने तमंचे से फायर किया गया। दो बार फायर नहीं हुआ तथा तीसरी बार तमंचे से फायर हो गया तथा गोली मालती देवी को लग गयी। उपचार के लिये अस्पताल ले समय उनकी मृत्यु हो गयी। इस मामले में धारा 304 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी कहीं भाग जाने की फिराक में थे लेकिन पुलिस ने इकदिल ओवर ब्रिज के पास घेराबन्दी करके गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया गया। हत्यारे बेटे ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static