Sonbhadra Accident: नशे में धुत चालक ट्रक लेकर मकान में घुसा, मासूम भाई-बहन समेत 3 की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 12:21 AM (IST)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के चोपन क्षेत्र में वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर गुरूवार शाम एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक मकान की चाहरदिवारी तोड़ कर घुस गया। इस हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गयी। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया के साथ मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी राहत कार्य में जुट गए।  लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। ट्रक चालक नशे में बताया जा रहा है।
PunjabKesari
पुलिस क्षेत्राधिकारी चारू द्विवेदी ने बताया कि वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर सलखन क्षेत्र में सैनिक ढाबे के पास गुरूवार शाम सात बजे एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित बिंदु जायसवाल के घर में घुस गया। इस हादसे में बिंदु के दो बच्चों अंश (6) और जस्विन (4) की मौत हो गई। हादसे के वक्त वहां मौजूद फासिल्स पार्क निवासी अनु (27) की भी मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक राबटर्सगंज की तरफ से चोपन के लिए जा रहा था।
PunjabKesari
उधर, इस हादसे की सूचना जैसे ही लोगों को मिली हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विजय चौरसिया भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसे की चपेट में आए घायलों को अस्पताल भेजवाने के साथ ही, शवों को कब्जे में लेकर, विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई। हादसा करने वाले ट्रक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया चालक फरार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static