सोनभद्रः मारकुंडी घाटी में पहाड़ी से 500 मीटर नीचे गिरी तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर और क्लीनर दोनों की मौत

11/28/2020 6:33:56 PM

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में एक तेज रफ्तार ट्रक पहाड़ी से नीचे गिर गई। ट्रक पर गेहूं का बीज लदा हुआ था और यह ट्रक लखनऊ से सोनभद्र के दुद्धी क्षेत्र के लिलासी गांव जा रही थी । बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक की स्टेयरिंग फेल होने से हुआ। इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि ट्रक के मालिक को सूचना दे दी गई है।

बता दें कि घटना के बाद ट्रक लगभग 500 मीटर ऊंचाई से सीधे जमीन पर नीचे आ गिरी इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर सुधीर सिंह 35 जिला उन्नाव और क्लीनर सर्वेश सिंह उम्र 25 निवासी जिला हरदोई की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक में गेंहू का बीज की बोरियां लदी हुई थी और ट्रक लखनऊ से सोंनभद्र के दुद्दी तहसील क्षेत्र के लिलासी गांव में जा रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

घटना के बाद मौके पर तहसीलदार और पुलिस के के यातायात प्रभारी के साथ गुरमा चौकी इंचार्ज पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि ट्रक के मालिक लखनऊ के रहने वाले हैं पुलिस ने उन्हें सूचना दे दी है दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रावटसगंज भेज दिया गया है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।


Moulshree Tripathi

Related News