दहेज की बली चढ़ी सोनी, लालची पति ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 05:45 PM (IST)

औरैयाः आज के समय में लोग दूसरे ग्रहों पर पहुंच गए हैं। शिक्षा का बढ़ता दायरा समाज से अंधकार व उसके दोषों को दूर करने में लगा हुआ है। सरकार इस क्रम में कई मदत्वपूर्ण काम भी कर रही है। इसके बावजूद दहेज नामका नासूर समाज से खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश औरैया जिले के सहायल क्षेत्र का है। जहां दहेज के लिए एक सनकी ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दिया।

इस बाबत पुलिस ने बताया कि पूराकलां निवासी सनकी राजकुमार ने कल देर रात दहेज को लेकर अपनी 28 वर्षीय पत्नी सोनी की लोहे की राड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी,हत्या के बात हत्यारा और उसके परिजन फरार हो गये। सोनी कन्नौज जिले के मधेपुर की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर सोनी के मायके वाले आज पूराकलां पहुंचे और उसे पिता सुन्दरलाल व भाई अखिलेश ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सुन्दरलाल ने बताया कि उन्होंने अपनी 2008 में सहायल क्षेत्र के ग्राम पुराकलां निवासी गिरधारीलाल के पुत्र राजकुमार के साथ बेटी की शादी की थी। अपनी हैसियत के अनुसार दहेज दिया था, सोनी के पिता ने बताया कि तीन चार माह पहले उसका दामाद रोजाना सोनी के साथ मारपीट करता था, कई बार उनके घरवालों से शिकायत भी की थी। सोनी के पिता का आरोप है कि गुरुवार रात राजकुमार ने अपने परिवार के लोगो के साथ मिलकर लोहे की रॉड से उनकी पुत्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस सिलसिले में सुन्दरलाल की तहरीर पर हत्यारोपी राजकुमार, सास रेशमा, ससुर गिरधारी व देवर सत्येन्द्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सास व देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static