प्रियंका के वाराणसी ‘रोड शो'' की तैयारियों पर सोनिया की नजर

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 06:10 PM (IST)

वाराणसी: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी के एल शर्मा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी में 15 मई को आयोजित ‘रोड शो' की तैयारियों के मद्देनजर रविवार को पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक की। वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय एवं बहुजन समाज पार्टी (बसपा), समजावादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) गठबंधन उम्मीदवार शालिनी यादव समेत 25 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। शालिनी नमांकन से कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल हुई थीं।

सत्रवीं लोक सभा के लिए अंतिम चरण में 19 मई को वाराणसी समेत पूर्वांचल के 13 संसदीय क्षेत्रों में मतदान है। पार्टी के सू्त्रों ने बताया कि शर्मा ने वाड्रा के रोड शो की तैयारियों के लिए जोरशोर से प्रचार-प्रसार करने की अपील की है। उन्होंने बताया कि पार्टी की कोशिश है कि वाड्रा के कार्यक्रम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 अप्रैल को आयोजित रोड़ शो से भी अधिक भव्य बनाया जाए ताकि अंतिम चरण के 13 सीटों पर पार्टी के पक्ष में बेहतर संदेश दिया जाए। शर्मा ने कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से वार्ता कर उन्हें रोडशो के महत्व के बारे में विस्तार से बताया।

वाड्रा का रोड शो बीएचयू मुख्यद्वार के पास लंका स्थित महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से शुरू होगा। वह भारत रत्न महामना की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ रोड शो शुरू करेंगी और असि, भदैनी, सोनारपुरा, गोदौलिया चौराहा होते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर के पास उसका समापन होगा। रोड शो अपराह्न चार बजे शुरू होगा और समापन करीब रात दस बजे बाद वह बाबा विश्वनाथ के दर्शन के साथ होगा। वाड्रा बाबा विश्वनाथ एवं बाबा काल भैरव के दर्शन-पूजन कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जीत का वरदान मांगेंगी।       

 

 

 

 

Ruby