बोन टीवी से पीड़ित युवती का इलाज करवाएंगे सोनू सूद, सोशल मीडिया पर पीड़िता ने लगाई थी गुहार

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 06:50 PM (IST)

भदोहीः कोरोना काल में मसीहा बने फिल्म अभिनेता सोनू सूद की मानवीयता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। लिहाजा वह मदद करने को हरदम आगे रहते हैं। इसी क्रम में अभिनेता भदोही जिले की बोन टीबी से पीड़ित एक 22 वर्षीय युवती का इलाज करवाएंगे।

बता दें कि आर्थिक तंगी से जूझ रही युवती ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद सोनू सूद ने युवती को मदद का आश्वासन दिया था। अब स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस से युवती को हरियाणा के करनाल भेजा गया है। जहां सोनू सूद के जरिए युवती की सर्जरी कराई जाएगी।

भदोही जनपद के घोसिया की रहने वाली प्रतिभा नाम की युवती की पहले मुस्लिम थी। कुछ वर्ष पहले दो शादी कर चुके अपने पिता की अश्लील हरकतों से परेशान होकर युवती घर छोड़कर चली गई थी। नोएडा में युवती ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी इसी दौरान बस से सफर करने के दौरान एक हादसे में उसको चोट लग गई थी जिसकी वजह से उसे बोन टीवी हो गया था। आर्थिक तंगी की वजह से युवती अपने घर भदोही आ गई लेकिन वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी।

सोशल मीडिया पर युवती ने मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का आश्वासन दिया था और भदोही के स्वास्थ्य विभाग ने भी इलाज शुरू करा दिया था।  अब सोनू सूद के जरिये हरियाणा के करनाल में युवती की सर्जरी होनी है जिसके मद्देनजर अब स्वास्थ विभाग की एंबुलेंस से युवती को करनाल भेज दिया गया है भदोही की सीएमओ ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने विभागीय एंबुलेंस से उसे करनाल भेज दिया है।

Moulshree Tripathi