हमीरपुर में ब्लाक प्रमुख के लिए सपा-BJP बेचैन, ताज पहनने के लिए झोकी ताकत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 11:44 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में आगामी दस जुलाई को होने वाले ब्लाक प्रमुख चुनाव में सपा व भाजपा ने ताज पहनने के लिये पूरी ताकत झोक दी है। बुधवार को जिले के सभी ब्लाकों में 23 लोगो ने पर्चे खरीदे है जिसमे सुमेरपुर ब्लाक में सर्वाधिक छह लोगो ने पर्चे खरीदे है वही बसपा इस चुनावी दंगल से बाहर है। ब्लाक प्रमुख चुनाव की सरगरमी धीरे धीरे बढ़ती जा रही है। भाजपा के साथ साथ सपा ने इस चुनाव में खासी रुचि ले रही है जिससे चुनाव रोचक होता जा रहा है।       

ब्लाक प्रमुख चुनाव के लिये कल ब्लाको में नामांकन कराया जायेगा, आज कुरारा में दो,सुमेरपुर में छह, मौदहा में तीन,मुस्कारा मे तीन, राठ में दो, गोहांड में पांच, सरीला में दो लोगो ने चुनाव लड़ने के लिये पर्चे खरीदे है। कई लोगो ने दो व तीन तीन पर्चे खरीदे है,भाजपा ने कुरारा से आशीष पालीवाल, सुमेरपुर से श्रीमती पूजा सिंह, मौदहा से सुशीला देवी, मुस्करा से बीरनारायण राजपूत,राठ से श्रीमती राम दुलारी,गोहांड से अरविंद कुमार राजपूत,सरीला से चंद्रिका देवी राजपूत को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं सपा के जिलाध्यक्ष राजबहादुर पाल ने सभी कार्यकर्ताओ को साफ चेतावनी दी है कि कार्यकर्ता ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी के साथ जी जान से जुटे।      

यदि कोई कार्यकर्ता चु्नाव में सहयोग नही करता है तो उसके खिलाफ कडी कार्यवाही की जायेगी हालांकि सपा ने सुमेरपुर से जयनारायण सिंह यादव, कुरारा से संजय सिंह यादव,राठ से कल्पना वर्मा पत्नी मनोज बर्मा,गोहाडं से करन सिंह राजपूत,सरीला से नीता यादव पत्नी राघवेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है। इन दोनों ब्लाकों में चुनाव बहुत ही रोचक होता है।  सुमेरपुर ब्लाक के प्रत्याशी जयनारायण एक चर्चित प्रत्याशी है हालांकि भाजपा दोनो ब्लाकों में विशेष नजर गड़ाये हुये है। बसपा के चुनाव मैदान में भाग न लेने से दो तरफा लड़ाई हो गयी है। बसपा के सदस्य दोनो दलो में बटते नजर आ रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static