सपा औप बसपा हैं कैंसर पीड़ित पार्टियांः केशव प्रसाद मौर्य

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 03:49 PM (IST)

इलाहाबाद: बीजेपी के यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इलाहाबाद के करछना विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी और बसपा को कैंसर से पीड़ित पार्टी बताया। साथ ही उन्होंने उत्तरप्रदेश की पुलिस प्रशासन की गैर-जिम्मेदारन कार्यप्रणाली पर भी नाराज़गी ज़ाहिर की। 

सपा औप बसपा को बताया कैंसर पीड़ित पार्टियां
इलाहाबाद के करछना विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा और बसपा प्रदेश के लिए कैंसर की बीमारी के समान है। जिनके 
इलाज का दिन 23 फरवरी को है। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा को जीता कर यूपी की जनता इन कैंसर पीड़ित पार्टियों से निजात पा सकती है।

पुलिस अधिकारी सपा के इशारे कर रहे पद का दुरुपयोग
इतना ही नहीं केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तरप्रदेश की पुलिस प्रशासन की गैर-जिम्मेदारन कार्यप्रणाली पर भी नाराज़गी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि यहां की पुलिस के अधिकारी सपा के पदाधिकारी की तरह काम कर रहे है।  अगर ऐसे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को ज्यादा शौक राजनीति है तो उन्हें अपनी नौकरी छोड़कर राजनीति में आ जाना चाहिए। केशव प्रसाद ने आगे चेतावनी देते हुए कहा कि यदि भाजपा की सरकार बनती है तो इस प्रकार पद के दुरुपयोग को सहन नही करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार विकास के बल पर आगे बढ़ेगी।