मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए SP-BSP ने नहीं किया कोई काम: दानिश अंसारी

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 12:53 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ( Danish Azad Ansari ) ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन दोनों दलों ने हमेशा मुस्लिम समाज को गुमराह करने व ठगने का काम किया है। अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री अंसारी ने जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने सपा व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर आरोप लगाया कि सपा व बसपा ने हमेशा मुस्लिम समाज को गुमराह करने व ठगने का काम किया है। अंसारी ने कहा, ‘‘सपा-बसपा ने हमारा वोट लेकर सरकार बना लिया, लेकिन मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए कोई कार्य नहीं किया।



सत्ता में आने के लिए छटपटा रही सपा-बसपा
 सपा-बसपा को जवाब देने का काम हमारे आवाम ने किया है।'' मंत्री ने कहा, '' सपा के लोग इसलिए परेशान हैं कि सत्ता की चाबी उनके हाथ में नहीं आ रही, जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया है तो सत्ता में आने के लिए छटपटा रहे हैं।'' उन्होंने दावा किया कि ''सपा का एक ही एजेंडा रह गया है कि किसी तरह से सत्ता हासिल कर अपने निजी राजनीतिक स्वार्थ को पूरा किया जाये।'' अंसारी ने उप्र के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सराहना करते हुए कहा कि योगी सरकार ने हज यात्रा पर जा रहे उत्तर प्रदेश के 25 हजार 744 लोगों के लिए बेहतर तरीके से इंतजाम किया है ताकि सफर के दौरान उन्हें कोई दिक्कत ना हो। उन्होंने उत्तर प्रदेश से हज यात्रा पर जा रहे हज यात्रियों की सुविधा के लिए योगी सरकार के कदमों की जानकारी दी।

मुस्लिम समाज अब किसी का वोट बैंक नहीं
अंसारी ने बताया कि 21 मई यानी आज लखनऊ से हज के लिए पहली उड़ान भरी जाएगी और पूरे उत्तर प्रदेश से 25 हजार 744 हज यात्री जा रहे हैं। राज्य मंत्री अंसारी ने दावा किया कि नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम समाज ने भाजपा का जमकर समर्थन किया है। उन्होंने कहा, ‘‘अल्पसंख्यक वर्ग खास तौर पर मुस्लिम समाज ने नगर निकाय चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने का काम किया है। एक सकारात्मक बदलाव की पहल समाज ने शुरू की है।'' उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज ने बता दिया कि वह अब वोट बैंक की तरह से इस्तेमाल नहीं होगा।

Content Writer

Ramkesh