लखनऊ डिफेंस एक्सपो से सीख ले सपा-बसपा: बीजेपी

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 02:38 PM (IST)

लखनऊ: बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने सपा-बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि लखनऊ डिफेंस एक्सपो सुशासन से दोनों पार्टीयों को सीख लेना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी ने जो मिसाल लखनऊ में पेश किया है उसी का परिणाम है कि यूपी में निवेशकों का विश्वास यूपी पर जागा है। यही वजह है कि इन्वेस्टर्स समिट में जहां यूपी में लाखों करोड़ रुपए का निवेश किए हुए है।  वहीं डिफेंस एक्सपो में 50 हजार करोड़ रुपए से अधिक का निवेश यह साबित करता है कि भाजपा सरकार में यूपी की अलग पहचान बनाई है।

चन्द्रमोहन ने कहा कि वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस और प्रयागराज में कुंभ का आयोजन कर बीजेपी सुशासन की जो झलक विश्व पटल पर पेश की है। डिफेंस एक्सपो ने उसे चरम पर पहुंचाया है। सपा-बसप पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन नेताओं ने यूपी को भ्रष्टाचार और अराजकता का गढ़ बना दिया था।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा सरकार में जनता की गाढ़ी कमाई से तैयार किए गए गोमती रिवर फ्रंट में भ्रष्टाचार किया गया है। उन्होंने कहा कि इसी तरह बसपा सरकार में दलित महापुरुषों के स्मारक बनाने के नाम पर भ्रष्टाचार किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर कार्य कर रही है। जिससे जनता,निवेशकों का विश्वास जागा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static