सपा-बसपा ने मिलकर देश को लूटाः योगी

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 04:45 PM (IST)

आजमगढ़ः दाे दिवसीय दाैरे पर उत्तर प्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने आजमगढ़ में 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। इस दाैरान मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेता माैजूद रहे। सभा काे संबाेधित करते हुए सीएम योगी ने पुरानी सरकारों पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि सपा-बसपा ने मिलकर देश को लूटा है। समाजवाद के नाम पर परिवारवाद को बढ़ाया है। 

इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों का विश्वास जगा है। मोदी से देश को विकास का भरोसा मिला। उन्होंने देश को नई दिशा दी। मोदी के रूप में देश को यशस्वी नेतृत्व मिला है। योगी ने कहा कि वाराणसी को संसदीय क्षेत्र चुनकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। इतना ही नही पूर्वी यूपी से मोदी ने पलायन को रोका है।

योगी ने आजमगढ़ में 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बारे में बोलते हुए कहा कि इससे प्रदेश की तस्वीर बदलेगी। इससे पटना से दिल्ली की दूरी सिर्फ 10 घंटे में पूरी होगी। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पूर्वांचल की लाइफ-लाइन बनेगा। अब अमेठी में भी तेजी से विकास होगा।

Ruby