सपा उम्मीदवार के बयान से हड़कंप, कहा- परिवार के साथ कर लूंगा आत्महत्या...

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 08:49 PM (IST)

नोएडा: सपा उम्मीदवार सुनील चौधरी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर परिवार के साथ आत्महत्या करने की धमकी दी है। उन्होंने यूपी पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे कार्यकर्ताओ को परेशान किया जा रहा है। पुलिस भाजपा के एजेंडे पर काम कर रही है। हमारे कार्यकर्ताओं को प्रचार करने से रोका जा रहा है। हद दर्जे की हरकत की जा रही हैं। अगर ऐसे ही एमएलए को चुनना है तो मैं सीधे ही सर्टिफिकेट दे दूंगा। दो दिनों से ये प्रताड़ता बहुत बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि मैं गली-गली घूम रहा हूं। मेरी पत्नी रात के 12 बजे तक चुनाव प्रचार कर रही हैं। मैं इतनी प्रताड़ना नहीं झेल सकता हूं। मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मै एक किसान का बेटा हूं। भाजपा प्रत्याशी से मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी। आपके पिताजी भी इतनी गंदी राजनीति करेंगे। उनके पिताजी अपने को किसान बताते है, फिर भी वो मेरे साथ ऐसा करेंगे मैं सोच भी नहीं सकता।

बीती 2 फरवरी की एक घटना बताता हुए चौधरी ने कहा कि दो फरवरी को भाजपा उम्मीदवार का प्रचार करने के लिए सांसद मनोज तिवारी नोएडा आए थे। इस दौरान सेक्टर-17 की झुग्गी झोपड़ी में प्रचार के दौरान एक महिला और पुरुष वोटर ने अखिलेश यादव जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए मनोज तिवारी को कुछ इशारा किया था। वो हमारा कार्यकर्ता था। इस पर पुलिस ने उसके साथ मारपीट कर दी और उसके घर में भी तोड़फोड़ की गई। पुलिस प्रशासन नहीं चाहता कि यहां निष्पक्ष चुनाव हों। चौधरी ने कहा कि वो हाल ही में इस तरह के मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर चुके हैं। उनका कहना है कि यह सभी अधिकारी झुग्गी-झोपड़ी में वोटरों को सत्तारूढ़ पार्टी को वोट देने के लिए दबाव बनाते हैं. ऐसे में इनको हटाया जाए जिससे कि नोएडा में निष्पक्ष चुनाव हो सके। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj