कुंडा से सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव का राजा भैया पर गंभीर आरोप, कहा- मेरी हत्‍या की साजिश रच रहे

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 02:31 PM (IST)

प्रतापगढ़: यूपी की गली-गली में यूपी विधानसभा चुनाव का शोर है। ऐसे में काफी चुनावी उथल-पुथल भी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में कुंडा विधानसभा सीट से सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने मौजूदा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया पर गंभीर आरोप लगाया है। सपा प्रत्‍याशी गुलशन यादव का दावा है कि कुंडा विधायक राजा भैया उनकी हत्‍या की साजिश रच रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता और कुंडा विधानसभा से प्रत्‍याशी गुलशन यादव ने ट्वीट किया, ‘मैं गुलशन यादव 246 विधानसभ कुंडा से सपा प्रत्‍याशी हूं। मेरी पत्‍नी सीमा यादव वर्तमान में चेयरवुमेन हैं। चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह और MLC अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्‍या की साजिश रच रहे हैं। कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है।

गुलशन यादव ने ट्वीट कर कहा कि राजा भैया के साथ ही एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह भी इस साजिश में शामिल हैं। सपा के कुंडा उम्‍मीदवार ने कहा कि उनके साथ कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है। साथ ही इस ट्वीट में प्रतापगढ़ पुलिस और उत्‍तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) को भी टैग किया है। बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल सपा प्रत्याशी गुलशन यादव मंच से राजा भैया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पाए गए। वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने कुंडा थाने में सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static