रायबरेली पहुंचे SP प्रमुख ने सरकार पर साधा निशाना कहा- सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही सरकार

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 05:24 PM (IST)

रायबरेली (एस के सोनी) : आज दोपहर में सपा सचेतक व ऊंचाहार विधायक मनोज पांडेय की माता के पुण्यतिथि कार्यक्रम में हिस्सा लेने रायबरेली पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रिफॉर्म क्लब में आयोजित कार्यक्रम में श्रद्धांजली देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरीके से तानाशाही पर उतर चुकी है। वह समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों को जानबूझकर परेशान कर रही है। सरकार सपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं कि पहले पहचान करती है फिर उनके जीवन भर कि मेहनत की कमाई से बनाए घर व दुकान को अहंकार वश तोड़ देती है।

हादसे में मारे गए किसानों के परिवार से मिलें
मनोज पांडेय की माता के पुण्यतिथि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव जिले के गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र में डंपर से कुचल कर मरे 6 किसानों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए निकल गए। जहां उन्होंने पीड़ित परिवारोंं से मुलाकात किया। आपको बता दे कि 3 दिन पहले भीषण कोहरे के दौरान गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के ताला निकट खगिया खेड़ा गांव के बांदा बहराइच हाईवे पर एक डम्पर द्वारा कुचलने से तीन किसानों की मौके पर व तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई थीं।



सपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सपा प्रमुख के रायबरेली पहुंचने पर सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सपा प्रमुख का जमकर स्वागत किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में देर होने के बावजूद सपा प्रमुख अखिलेश यादव कार द्वारा रायबरेली के रिफॉर्म क्लब पहुंचे। जहां रास्ते में ही कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें रिफॉर्म क्लब तक पहुंचाया। जहां सपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। इस दौरान जिले के सभी 4 विधानसभाओं के विधायक वहां मौजूद रहे। 

Content Editor

Prashant Tiwari