सपा प्रमुख अपना कार्यकाल देखें, उनके सरकार में किसानों का हुआ शोषण - नितिन अग्रवाल

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 06:58 PM (IST)

हरदोई (नितिन अग्रवाल) : अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आज अपने गृह जनपद पहुंचे आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हम पर ऊंगली उठाने से रहले सपा प्रमुख पहले अपना  कार्यकाल देखें कि कैसे उनके सरकार के दौरान उनके मंत्री, विधायक किसानों का शोषण करते थे। हमारी पार्टी जो कहती है वह करती है। हम उनकी तरह नहीं है कि जाती देखकर योजनाओं का लाभ दें। हमारी सरकार में सब के लिए समान अवसर उपलब्ध हैं।

BJP अपने संकल्प पत्र को जमीन पर उतार रहीं
अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने वहां उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने जो संकल्प पत्र में वादा किया था। उस वादा को पूरा कर रही हैं। 2022 के संकल्प पत्र के ऊपर भी काम चल रहा है। BJP  सरकार सिर्फ वादे नहीं करती बल्कि वादों को अमलीजामा पहनाने के साथ उसे ग्राउंड जीरो पर उनको उतारती है। इसलिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव योगी सरकार की चिंता छोड़ कर अपनी चिंता करें।

जनता के मन में सपा के प्रति नाराजगी
जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव के प्रदेश भर के दौरे को लेकर नितिन अग्रवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पार्टी चलाते है उनको जाना भी चाहिए लेकिन जनता के मन में सपा के प्रति नाराजगी है। सबने उनका कार्यकाल देखा है सपा के कार्यकाल को जनता भूली नहीं है और नहीं जनता की नाराजगी दूर हुई है और आने वाले 2024 के चुनाव में जनता ने प्रधानमंत्री चुनने का मन बना लिया है। वहीं पहलवानों के मामले को लेकर कहा कि जांच कमेटी बनाई गई है जब तक जांच ना हो जाए कुछ भी कहना ठीक नहीं है। जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

Content Editor

Prashant Tiwari