सपा-कांग्रेस देश और प्रदेश के लुटेरों का गठबंधनः अनुप्रिया

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2017 - 02:18 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर पहुंची भारत सरकार के केंद्रीय स्वास्थ मंत्री अनुप्रिया पटेल ने यहां एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की सफलताओ का बखान करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो उत्तरप्रदेश के हर जिले में 3 महिला थाना खोले जाएंगे। वही मुख्यमत्री अखिलेश यादव पर टिप्पणी में कहा कि वो 5 साल सरकार चलने के बाद भी खुद को ट्रेनी मुख्यमंत्री बता रहे है।

राहुल जैसे अपरिपक्व की प्रदेश में नहीं कोई जरुरत
बता दें कि शिला दीक्षित ने राहुल गांधी को अपरिपक्व कहा था। इसी बात को लेकर अनुप्रिया ने उत्तर प्रदेश को बड़ा राज्य बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को किसी ट्रेनी और सिखने वालों की कोई आश्यकता नहीं है। सपा और बसपा राज में उत्तर प्रदेश विकास से वंचित रहा है। यहां उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि राहुल गांधी ने कहा था मैं बोलूंगा, तो भूकंप आ जाएगा। हम लोग इंतजार कर रहे थे कि वो कुछ बोले लेकिन उन्होंने  ऐसा कुछ नहीं बोला जिससे कि भूकंप आ गया हो।
अनुप्रिया ने राहुल के इसी बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब 11 मार्च के बाद अपना दल और बीजेपी की सरकार बनेगी तो उनकी जीवन में भूकंप जरूर आएगा और उस भूकंप के झटके आम जनता को नहीं सुनाई देंगे। वो झटके उन तमाम राजनैतिक दलों को महसूस होंगे जिन्होंने आज उत्तर प्रदेश को गुंडागर्दी, भ्र्ष्टाचार, लूट खसुट और अराजकता का राज्य बना दिया है। कहा सपा-कोंग्रेस गठबंधन देश और प्रदेश के लिए लुटेरों का गठबंधन है। अनुप्रिया ने वही आजम खान के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह बीजेपी में आना चाहते है तो उनका स्वागत है।