सपा-कांग्रेस की सरकार प्रदेश के लिए है जानलेवा: अनंत कुमार

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2017 - 01:47 PM (IST)

वाराणसी: केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार ने वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 2009 के लोकसभा चुनाव की तरह ही इस बार के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को गुन्डाराज से बचाने के लिए सपा से मुक्त कर भाजपा को लाना पड़ेगा। 

भाजपा प्रदेश को बनाएगी गुण्डाराज मुक्त राज्य
अनंत कुमार ने कहा कि भाजपा प्रदेश से अपराधियों का खात्मा कर इसे भ्रष्टाचार मुक्त राज्य बनाएगी। कहा कि सपा और कांग्रेस की सरकार उत्तर प्रदेश की जनता के लिए जानलेवा है जबकि भाजपा की सरकार जान बचाने वाली है। उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाए तभी राज्य का विकास हो पाएगा।  उन्होंने कहा कि मोदी की अगुवाई में भाजपा प्रदेश को अपराधियों से मुक्त कर एक विश्वसनीय, सुरक्षित और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का काम करेगी। 

राहुल अभी भी नहीं हुए परिपक्व, सपा विकास योजनाओं में डाल रही बाधा
अनंत कुमार ने यहां राहुल गांधी पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि शीला दीक्षित राहुल को अभी तक परिपक्व नहीं मानती। जब राहुल 45 साल में परिपक्व न हो सके तो अब कब होंगे।  उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और आेडिशा के नगर निकाय के चुनाव परिणाम से यह स्पष्ट है कि नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की लहर चल रही है।  कुमार ने अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा केंद्र सरकार की विकास योजनाओं में बाधा उत्पन्न कर रही है।  उन्होंने कहा कि मोदी का प्रथम ध्येय ‘किसान बचाआे, जमीन बचाआे’ है ,न कि कांग्रेस की तरह किसानों की सब्सिडी घटाना है। भाजपा किसानों को 3 महीने की क्रेडिट पर यूरिया और उर्वरक उपलब्ध करवा रही है।