साक्षी महाराज के वार पर सपा का पलटवार, कहा- भगवा पहनने से कोई साधु नहीं बन जाता

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 09:53 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश सरकार में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार योगी सरकार को घेरने में लगी हुई है। हाल ही में उन्नाव जनपद के अकरमपुर के देवीखेडा गाँव में दो युवकों की मौत को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने जिस तरह उपद्रव किया था उसको लेकर आज समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि दल ने उन्नाव एसपी से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही व निर्दोष गाँव वालों को बेवजह परेशान न करने को लेकर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन देने वालों में सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन, पूर्व राज्य मंत्री सुधीर रावत समेत पूर्व विधायक पुरवा, पूर्व सदर विधायक व सपा जिलाध्यक्ष मौजूद रहें। इसके बाद सपा एमएलसी व प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज द्वारा कहे गए बयान कि अखिलेश यादव ने अगर चन्दा दिया है तो वो रसीद दिखा कर अपना पैसा वापस ले जाए पर कहा कि भगवा पहन लेने से कोई साधु नहीं हो जाता है, ना भगवा पहन लेने से कोई महात्मा हो जाता है। 

उन्होंने कहा कि भगवा तो भगवान राम पहनते थे, लेकिन भगवा किसने पहना जब सीता मैया का हरण हुआ भगवा तो रावण ने भी पहना था तो कुछ उस प्रजाति के भी लोग हैं जो भगवा पहन करके संत समाज का अपमान कर रहे हैं। वहीं भगवान राम पर राजनीति करने वाले लोग अब जमीन घोटाला कर रहे है। हमें लगता है कि जो आस्था के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ है उसका भी पैसा भाजपा ने ही लिया है। अब भाजपा के पास कुछ नहीं है बताने को तो हिंदू मुसलमान दंगा पाकिस्तान भारत इसी में फंस गए हैं ये साजिश सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की है, ताकि यूपी का माहौल बिगड़ जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static