एसपी क्राइम ने सिपाही को दी यह धमकी, ऑडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 10:06 AM (IST)

मथुरा(मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश में बड़े अधिकारियों द्वारा जूनियरों को प्रताड़ित करने के मामले सामने आते रहते हैं। एेसा ही एक मामला मथुरा के एसपी क्राइम राजेश सिंह सोनकर का सामने आया है जिसमें उनका ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में सिपाही पुष्पेन्द्र सिंह को दूध ना लाने पर धमकी दे रहे हैं। बोल रहे हैं कि समय पर दूध नहीं लाओगे तो गैरहाजिरी लगा दूंगा और लाइन हाजिर भी कर दूंगा।

जानकारी के अनुसार एसपी क्राइम का यह ऑडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो गया है। जिसके बाद राजेश सिंह सोनकर ने बताया कि जब सुबह सिपाही पुष्पेन्द्र सिंह से फोन पर पूछा गया कि आवास पर दूध क्यों नहीं पहुंचा तो सिपाही पुष्पेन्द्र बहाने बाजी करने लगा। कहने लगा उसके पेट में दर्द हो रहा है। इस पर एसपी क्राइम ने डांटते हुए कहा कि तुम सबकी तबीयत सही कर देंगे। रपट लिखा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने सिपाही की रपट लिखा दी। इसका पता जब सिपाही को हुआ तो उसने ऑडियो क्लिप वायरल कर दी।

इस मामले में अॉडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सफाई देते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो सीनियर अधिकारी को पहले बता देना चाहिए। सुबह 9 बजे अॉफिस पहुंचना होता है लेकिन इस तरह सिपाही अधिकारी का ऑडियो वायरल करते हैं तो वह गलत है। गौरतलब है कि सिपाही एसपी के आवास पर दूध लेकर नहीं पहुंचा था।

Anil Kapoor