योगी सरकार हर मोर्चे पर नाकाम, राज्यपाल खुद संभाले बागडोर: सपा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 09:59 AM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम बताते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में यही अच्छा होगा कि राज्यपाल सूबे की प्रशासनिक व्यवस्था अपने हाथ में ले लें।

मंहगाई से जनता कर रही त्राहि-त्राहिः सपा 
सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और राज्य की बीजेपी सरकार की निष्क्रियता और उसके राग द्वेषपूर्ण आचरण के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की। ज्ञापन में पार्टी ने कहा कि प्रदेश में प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह से पंगु हो गई है। अधिकारी कर्तव्यनिष्ठ नहीं है। जनता मंहगाई से त्राहि-त्राहि कर रही है।

पार्टी ने लगाए यह आरोप 
पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने यूपी को विकास के मामले में दशकों पीछे कर दिया है। ऐसी स्थिति में प्रदेश की जनता एवं विकास के लिए यही अच्छा होगा कि राज्यपाल प्रशासनिक व्यवस्था खुद अपने हाथ में ले लें। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कहा कि यूपी सरकार के मंत्रिमंडल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बदनाम करने की नीयत से अभियान छेड़ रखा है, ताकि जनता का ध्यान सरकार की असफलताओं की ओर नहीं जा सके।

बता दें कि, प्रतिनिधिमंडल में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन, सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल तथा विधान परिषद सदस्य एस.आर.एस. यादव सदस्य शामिल थे। 

Deepika Rajput