महंगाई के विरोध में सपा ने बांटा प्याज, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 06:06 PM (IST)

कानपुर: प्रदेश भर में लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर आज सपा कार्यकर्ताओं ने रामादेवी चौराहे पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने बाकायदा स्टाल लगाकर लोगों को बढ़ती महंगाई के चलते फ्री में प्याज वितरित किया। लोगों ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर महंगाई को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे यह साफ जाहिर होता है कि गरीब किसान महंगाई से कितना परेशान हो रहे हैं। गरीब लोग किसी तरह मजदूरी करके अपनी दो वक्त की रोटी कमाकर खाता है। ऐसे में किस तरह वह इस महंगाई को झेल रहे हैं सरकार इस बातों से अनजान बनी हुई है।

सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब से बीजेपी सरकार सत्ता में आई है  प्रदेश की अर्थव्यवस्था डामाडोल हो चुकी है, महंगाई चरम सीमा पार कर चुकी है। हम बढ़ती महंगाई के विरोध में कैंप लगाकर प्याज का वितरण करके अपना विरोध जता रहे हैं।
PunjabKesari
फतेबहादुर सिंह गिल (सपा नेता)
इसको लेकर फतेहबहादुर सिंह अपने कार्यकर्ताओं सहित भाजपा सरकरार को निकम्मी सरकार कहते हुए बदलने की बात कही। साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तथा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वहीं कार्यकर्ताओं ने सरकार से सब्जियों के दामों को कम करने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पिता मुलायम सिंह यादव के पक्ष में जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static