सपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी को कंटेनर ने दो बार मारी टक्कर...500 मीटर तक घसीटा, वायरल वीडियो

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 11:58 AM (IST)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कंटेनर ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र यादव की कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की कंटेनर कार को 500 मीटर तक घसीट ले गया। आनन फानन में लोगों ने कंटेनर को रोकने के बाद ड्राइवर को पकड़ लिया। इसका घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वही सपा कार्यकर्ताओं ने इसे साजिशन हमला करार दिया है।

बता दें कि यह हादसा मैनपुरी जिले के भदावर हाउस के पास हुवा। दरअसल जब ये हादसा हुआ उस वक्त देवेंद्र यादव खुद कार  ड्राइव कर रहे थे। रविवार रात को करीब सवा दस बजे जब देवेंद्र यादव पार्टी कार्यालय से घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर उनहे 500 मीटर तक अपने साथ घसीट ले गया। हादसे के बाद जब कंटेनर चालक फरार होने की कोशिश में था तभी रास्ते में एक ट्रक आने की वजह से उसे कंटेनर रोकना पड़ा। इतने में ही आसपास के लोगों ने कंटेनर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।


वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने इसे साजिशन हमला करार दिया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि जब कंटेनर ने उनकी कार को टक्कर मारी तो उन्होंने अपनी कार को एक तरफ हटाने का प्रयास किया। लेकिन इसी दौरान फिर कंटेनर चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी और कार को काफी दूर तक घसीट कर ले गया। हालांकि इंस्पेक्टर कोतवाली विक्रम सिंह ने बताया कि सड़क हादसे का मामला है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj