सपा सरकार की सांप्रदायिक राजनीति की वजह से जनता में नाराजगी :आदित्यनाथ

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 10:18 AM (IST)

गोरखपुर: भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा किए गए भेदभाव को लेकर जनता की नाराजगी उसकी साम्प्रदायिक राजनीति का परिणाम है। 

अखिलेश फर्जी आंकड़ो का हवाला दे कर रहे जनता को भ्रमित
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार का विकास कार्य केवल ‘कब्रिस्तान’ तक सीमित है। बता दें कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि कब्रिस्तान की तरह श्मशान बनाए जाने चाहिए और मुस्लिम त्योहारों की तरह हिन्दु पर्वों पर भी बिजली दी जानी चाहिए।  मोदी ने कहा था कि विकास में भेदभाव नहीं होना चाहिए। इसके बाद विपक्ष ने उन पर राज्य विधानसभा चुनावों के दौरान सांप्रदायिक कार्ड खेलने का आरोप लगाया।
आदित्यनाथ ने इन आंकड़ों को भी खारिज कर दिया कि पिछले साल राज्य में दिवाली पर बिजली की आपूर्ति ईद वाले दिन से थोड़ी ज्यादा रही।  उन्होंने दावा किया कि हिंदुओं की आबादी को देखते हुए हिंदू पर्वों पर 4 गुना अधिक बिजली आपूर्ति होनी चाहिए। उन्होंने अखिलेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आप फर्जी आंकड़ों का हवाला देते हुए कुछ समय तक लोगों की आंखों में धूल झोंक सकते हैं। लोग जानते हैं कि होली और दिवाली जैसे हिंदू त्योहारों पर बिजली नहीं होती। जब लोग सड़कों पर उतरते हैं तो किसी सबूत की जरूरत नहीं है।’’