शिया धर्मगुरू का जोरदार हमला-सपा सरकार को बताया बेईमानों की सरकार

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 01:19 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): शिया धर्मगुरू कल्बे जव्वाद ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सपा सरकार को बेईमानों कि सरकार करार दिया है। जव्वाद शनिवार को मऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

शिया-सुन्नी वक्फ बोर्ड में अरबों-खरबों रूपये का गोलमाल
धर्मगुरू ने मीडिया से बातचीत के दौरान सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार बेईमानों की सरकार है, क्योंकि इन्होंने शिया, सुन्नी वक्फ बोर्ड में अरबों-खरबों रूपये का गोलमाल किया है। मामले की सीबीआई जांच हो जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। जव्वाद ने कहा कि इस सरकार में सिर्फ नेता या मंत्री अपने चेहरे पर ईमानदारी का मुखौटा लगाये हुए हैं। अखिलेश यादव पर आरोप लगते हुए कहा कि लोगों ने समझा कि ये उत्तर प्रदेश के लिए काम करेंगे लेकिन ये भी पैसे कमाने में लग गए हैं और इन्हीं के कारण इनके परिवार में दूरियां बढ़ी हैं।  

मुलायम या शिवपाल को संभालनी चाहिए सरकार 
जव्वाद ने कहा कि सपा सरकार की कमान किसी जानकारी व्यक्ति के हाथ में होनी चाहिए थी अभी अखिलेश यादव को जानकारी नहीं है। शिया धर्मगुरु की मानें तो मुलायम सिंह यादव या शिवपाल यादव को ही उत्तर प्रदेश की कमान संभालना चाहिए था। इस दौरान उन्होंने सपा-भाजपा को करीबी बताया।