ब्रजेश पाठक ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- ‘सपा ने ‘गुंडों' को आशीर्वाद देने के सिवाय कुछ नहीं किया’

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 09:48 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर निशाना साधते हुए रविवार को दावा किया कि उसने ‘गुंडों' को आशीर्वाद देने के अलावा कुछ नहीं किया है। बता दें कि पाठक यहां नगर निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आए थे।

अखिलेश के पास लोगों के पास जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा
सपा और उसके प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उन्होंने ‘गुंडों' को आशीर्वाद देने के अलावा कुछ नहीं किया है। इसलिए, उनके पास लोगों के पास जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है।'' पाठक ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में हमने 2017 में वादा किया था कि हम भय मुक्त समाज का निर्माण करेंगे। उस दिशा में चलने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।''

शाइस्ता परवीन का मामला कानून व्यवस्था से जुड़ा
उन्होंने मारे गये गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के कानून के शिकंजे से बाहर रहने से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘शाइस्ता परवीन का मामला कानून व्यवस्था से जुड़ा मामला है। प्रशासन अपना काम करेगा। भ्रष्टाचार और अपराध पर हमारी कतई न सहन करने (जीरो टॉलरेंस) की नीति है और हम इस पर कायम हैं।'' उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा राज्य में नगर निकाय चुनावों में शानदार प्रदर्शन करेगी। बलिया में स्थानीय निकायों के दूसरे चरण का मतदान 11 मई को होगा। मतगणना 13 मई को होगी।

Content Writer

Mamta Yadav