जयाप्रदा को लेकर SP सांसद एसटी हसन ने की अभद्र टिप्पणी

7/1/2019 6:26:30 PM

लखनऊः सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बाद मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन ने बीजेपी नेत्री जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने इशारों में रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा का नाम लिए बगैर उन्हें तवायफ कहकर संबोधित किया। सपा सांसद ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज भी लोग तवायफ़ों को 4 लाख से अधिक वोट दे देते हैं। सपा सांसद का सीधा इशारा  रामपुर से पूर्व सांसद और लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी जयप्रदा पर था।

बता दें कि इससे पहले आजम खां ने जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा है कि अश्लीलता को सम्मान देने वाला समाज कभी आगे नहीं बढ़ सकता। खां ने जया की तरफ इशारा करते हुए उनके बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने नाम लिये बगैर कहा ''मैं रं... लफ्ज खासतौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं और लोग जान रहे हैं कि यह लफ्ज कहां जाकर लग रहा है। जिस समाज में इस लफ्ज को मोहतरम (सम्मानजनक) मान लिया जाएगा, क्या तरक्की करेगा वह समाज? वह कैसे सिर उठाकर चलेगा? उन्होंने कहा ''शरीफों की इज्जत वो लोग उतारेंगे? लोग रास्ते बताएंगे? ऐसे लोग, अपने आपको देवी—देवता बनाएंगे? हमारे मरे हुए मां—बाप तीन दिन तक टेलीविजन पर डिस्कस होंगे? देखा आपने, अंजाम क्या हुआ? कितनी दौलत खर्च हुई, कितनी ताकत लगायी गयी।

उन्होंने कहा कि कहते थे कि आजम खां जीत गया तो जड़ से नाक निकल जाएगी।'' खां ने कहा ''क्या हम इतने बुरे हैं, सिर्फ इसलिये कि हम बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं। हम बच्चों के हाथ में कलम देना चाहते हैं। हम उन्हें एक बाइज्जत जिंदगी देना चाहते हैं? लोग सिर्फ हमारे बच्चों से साइकिल के पंक्चर जुड़वाना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि वो बच्चे भी कुर्सियों पर बैठें।'' लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी जया को पराजित करने वाले खां ने चुनाव के दौरान भी अपनी प्रतिद्वंद्वी पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसकी वजह से चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिये रोक लगा दी थी।

 


Ruby

Related News