सपा नेता रामगोपाल का योगी सरकार पर हमला, कहा- यूपी अब बलात्कारी प्रदेश बन गया

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 01:21 PM (IST)

लखनऊः रेप बाद जलाई गई उन्नाव रेप पीड़िता दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी की जंग हार गई। 90 प्रतिशत जल चुकी पीड़िता ने शुक्रवार रात 11 बजकर 40 मिनट पर आखिरी सांस ली। अखिरी शब्द थे, भाईया मुझे बचा लीजिए। इस घटना को लेकर पूरे देशवासियों में मायुसी है। इस बीच विपक्षी पार्टियां योगी सरकार पर हमलावर हो गई हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है।

रामगोपाल ने कहा कि राज्य अब संविधान से नहीं चल रहा है और यहां राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी अब बलात्कारी प्रदेश बन गया है। एसपी नेता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर एक शब्द बोल नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले।

सपा नेता ने कहा कि बलात्कारी प्रदेश बन गया है। सीएम की जिम्मेदारी है मगर ऐसे सीएम हैं कि एक शब्द बोल नहीं सकते हैं ऐसी वारदातों पर और ना बोलते हैं। जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिले। उन्नाव में एक और बच्ची का रेप हो गया है। किसी को कानून का कोई डर नहीं रहा। यूपी अब संविधान से नहीं चल पा रहा लिहाजा 356 का इस्तेमाल कर राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

Tamanna Bhardwaj