सपा नेता की कार ने 2 युवकों को रौंदा, एक की मौत के बाद मचा बवाल

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 11:35 AM (IST)

मेरठः मेरठ में सपा नेता की तेज रफ्तार कार ने 2 युवकों को रौंद दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि नेता की कार दोनों युवकों को करीब एक मीटर तक घसीटते हुए ले गई। वहीं गुस्साएं परिजनों ने कार में तोड़फोड़ के बाद उसे आग के हवाले कर दिया।

दरअसल मामला लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पास एक डेरी फार्म के सामने हुआ। जहां सपा नेता राजपाल सिंह की तेज रफ्तार स्कार्पियों ने स्कटी सवार 2 युवकों पर चढ़ाई कर दी। कार करीब एक किलोमीटर तक दोनों युवकों को रौंदती रही। वहीं एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुसरा वहां बुरी हालत में तड़पता रहा।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटनास्थल पर पहुंते परिजनों ने गुस्से में वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी। कार की शीशे तोड़ते हुए नेता की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मुश्किल से मामला शांत करवाया।

इसी मामले में पुलिस ने मृतक युवक की पहचान कोतवाली थाने के पूर्वा अहिरान निवासी शिवम जौहरी (25) के रूप में की है। मृतक का साथी स्कूटी सवार उसका चचेरा भाई नितिन जौहरी है नितिन के हाथ, पैर व सिर में गंभीर चोट आई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी चालक बिट्टू कश्यप को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। एक्सीडेंट करने वाली स्कार्पियो कार (यूपी 15 एडब्ल्यू 0099) सपा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह की है। आरोपी चालक बिट्टू कश्यप जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह को मवाना रोड स्थित तिरूपति गार्डन में घर पर छोडकर वापस लौट रहा था। मृतक शिवम अपने चचेरे भाई नितिन की बहन की शादी का कार्ड देने के लिए गंगानगर की ओर जा रहा था। तभी यह दर्दनाक हादसा हुआ।