सपा नेता से मांगी 5 लाख की रंगदारी, दहशत में परिवार

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 06:38 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): मऊ जिले के सपा नेता से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है। जिसके बाद सपा नेता और उसका परिवार काफी दहशत में है। दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बसारतपुर गांव के रहने वाले सपा नेता दीपक राय के फोन पर पिछले 8 और 9 दिसंबर को रंगदारी मांगी गई थी। बताया जा रहा है कि गोरखपुर के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रंजीत राय और विष्णु राय ने फ़ोन कर 5 लाख की रंगदारी मांगी और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

इसकी जानकारी सपा नेता दीपक राय ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले गोरखपुर के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर रंजीत राय और विष्णु राय के ऊपर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वही इस मामले में दीपक राय ने बताया कि पिछले दिनों दोहरीघाट के सर्राफा व्यापारी कमलेश वर्मा की हत्या में वह मुख्य गवाह हैं। जिसकी वजह से बार-बार उनके ऊपर हमले भी हुए है, लेकिन इस बार उनसे 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

अब देखना होगा कि उत्तर प्रदेश से अपराधियों को भगाने का दावा करने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुलिस कार्रवाई के नाम पर कुछ करती भी है या हाथ पर हाथ धरी रहती है।