सपा नेता के पिता की गला रेतकर हत्या, सपाइयों ने काटा हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 02:05 PM (IST)

कौशांबी(उत्तर प्रदेश): यूपी निकाय चुनावों को लेकर जहां राजनीतिक गहमागहमी चरम पर है, वहीं इसी बीच कौशांबी में एक बड़ी घटना घटी है। बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता बनवारी लाल यादव के पिता के घर में घूस कर उनकी गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद सपाइयों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है।

गला रेत कर मौत, सपाइयों ने काटा हंगामा
बता दें कौशांबी के मंझनपुर इलाके में बनवारी लाल यादव बड़े सपा नेताओं में गिने जाते हैं। उनके पिता श्रीराम यादव पैतृक गांव चक थामा में रहते हैं। बीती रात वह ट्यूबल वाले कमरे में सो रहे थे। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी से काटकर उनकी हत्या कर दी गई। सुबह खून से लथपथ लाश ग्रामीणों ने देखी तो हड़कंप मचा, आनन-फानन में सीओ सिटी, फिंगर प्रिंट जांच टीम, डॉग स्क्वायड और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

4 लोगों पर मामला दर्ज
वहीं हंगामा बढ़ते ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन सपा नेताओ की बढ़ती भीड़ ने माहौल गर्म कर दिया और नारेबाजी होने लगी। मामले में राजेन्द्र यादव की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही नर्वदा प्रसाद समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।

पुरानी रंजिश के बात आ रही सामने
इस मामले में मंझनपुर कोतवाली प्रभारी धनंजय वर्मा ने बताया कि नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। गांव में भी पूछताछ की गई है। काफी चीजें पता चली हैं। पुरानी रंजिश में वृद्ध की हत्या की गई है, जांच में सारी बातें स्पष्ट हो जाएगी।