अब आजम खान का हो सकता है अगला नंबर, फौरन उन्हें गैर BJP शासित राज्य में शिफ्ट किया जाए: आईपी सिंह

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 02:42 PM (IST)

लखनऊ: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट से मेरी व्यक्तिगत अपील है कि 8 बार के विधायक, सांसद एवं अनेकों बार के कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान साहब को फौरन उत्तर प्रदेश की जेल से गैर बीजेपी शासित राज्य में तत्काल उन्हें शिफ्ट किया जाय उनके साथ भी अगली गंभीर साजिश हो सकती है। देश में आज किसी भी नागरिक की जान सुरक्षित नहीं है।

वहीं, माफिया मुख्तार अंसारी की मौत मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही एक महीने में जांच की रिपोर्ट को सौंपने के लिए कहा गया है। वहीं, MP-MLA कोर्ट की जज गरिमा सिंह को जांच अधिकारी बनाया बनाया गया है।  

मोहम्मदाबाद कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा मुख्तार अंसारी
माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद गाजीपुर मोहम्मदाबाद में सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है, जिसके चलते आज गाजीपुर में सारी दुकानें बंद कर दी गई और पुलिस अलर्ट मोड पर है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। परिजनों की ओर से दी गई सूचना के अनुसार, गाजीपुर के मोहम्मदाबाद कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी की जा रही है। जिले में भारी सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है।
 

Content Editor

Imran