सपा नेता ने डांसर के साथ की सारी हदें पार, ब्लाउज खींचकर किया ऐसा काम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2016 - 04:49 PM (IST)

बलरामपुर: एक तरफ सीएम अखिलेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव अपने विधायकों और मंत्रियों को जनता के बीच जाने के लिए कह रहे हैं। वहीं उनके विधायक बार बालाओं के साथ मर्यादा की सारे हदें भूलकर अश्लील गानों पर रुपए लुटा रहे हैं। मामला यूपी के बलरामपुर से सपा विधायक जगराम पासवान से जुड़ा है। जगराम पासवान पार्टी का साथ देने की बजाय बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने में व्यस्त हैं। उतरौला में एक निजी कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

डांसर का जबरदस्ती खींचा हाथ
वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे विधायक पासवान बार बालाओं के साथ मजे लूट रहे हैं। इसमें वो बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वो डांसर का हाथ पकड़ कर जबरदस्ती अपनी तरफ खींचते हुए नजर आते हैं। हाथ खींचने के बाद उन्होंने सारी हदें पार करते हुए डांसर के ब्लाउज में पीछे से रूपये डालने शुरू कर दिए।  वहां बैठे एक व्यक्ति ने विधायक के चंगुल से उस डांसर को बचाया।

बात से पलटे सपा विधायक
वहीं जब इस मामले पर विधायक जगराम से पूछा गया तो वह साफ पलट गए। उन्होंने कहा कि शादी में वह सिर्फ 20 मिनट रूके। वहां पर जो लड़कियां डांस कर रही थीं, उन्‍होंने पैसे के लिए मुझे बगल में बैठाया। वो डांसर्स आगे जाकर लोगों से पैसा ले रही हैं, अपना काम कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह अलग बैठे थे और बार बालाओं को पैसे नहीं दिए।