Bahraich Violence Case: सपा नेता माता प्रसाद पांडेय को नहीं मिली बहराइच जाने की अनुमति, जानिए क्या है पूरा मामला?

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 12:14 PM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 13-14 अक्टूबर को विसर्जन जुलूस के दौरान हुई हिंसा के बाद शुक्रवार तक 26 और लोगों को जेल भेज दिया गया है। बहराइच हिंसा मामला दिनों सर्वाधिक चर्चा में है। राजनीतिक दल इसे मुद्दा भी बना रहे है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता माता प्रसाद पांडेय बहराइच जाने वाले थे लेकिन, प्रशासन ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी।

योगी सरकार पर सपा नेता माता प्रसाद पांडेय ने लगाए गंभीर आरोप
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर को फर्जी बताया। सपा नेता माता प्रसाद पांडेय ने बहराइच घटना पर कहा कि किसी निर्दोष को सजा नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार की विफलता की वजह से यह घटना हुई है।

आरोपियों को 14 दिनों की रिमांड पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडेय ने कहा था कि मुठभेड़ में गोली दोनों तरफ से चलती है। लेकिन यहां आज लोग मारे जा रहे हैं और पुलिस के लोग नहीं मरते। वहीं इससे पहले बहराइच की महसी तहसील की महराजगंज हिंसा के मुख्य आरोपियों को नानपारा के हांडा बसेहरी नहर के पास पुलिस मुठभेड़ के बाद अब्दुल हमीद, रिंकू उर्फ सरफराज, फहीम, तालीम और अफजल को सीजेएम प्रतिभा चौधरी के जजेज कालोनी स्थित आवास पर पेश किया। जहां से सीजेएम ने आरोपियों को 14 दिनों की रिमांड पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static