सपा नेता नरेश अग्रवाल ने ली शिवपाल पर चुटकी

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 12:57 PM (IST)

हरदोईः निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी की जीत के बाद हरदोई पहुंचे सपा नेता व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने योगी पर जमकर बोलने के साथ-साथ शिवपाल यादव पर चुटकी ली। वहीं एक सवाल के जवाब में नरेश ने यहा तक कह दिया कि कौन शिवपाल, हमारी पार्टी में तो कई शिवपाल हैं।

कौन शिवपाल, यहां तो हैं कई
दरअसल जब पत्रकारों ने नरेश से सवाल किया कि शिवपाल का क्या भविष्य दिख रहा है तो वह सीधे यह कह बैठे- कौन शिवपाल हमारे यहां तो हरदोई में भी और खद्दी पुरवा में भी हैं शिवपाल। साथ ही कहने लगे अच्छा हमारे यहां के शिवपाल यादव वह जो एमएलए हैं, मैं उन पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। हालांकि यह जरुर कह दिया कि जो चला गया वह चला गया छोड़िए।

खैर नरेश अग्रवाल के इस कथन से इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि शिवपाल यादव को लेकर पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन यूपी में सपा के बड़े नेताओं द्वारा गाहे बगाहे शिवपाल पर निशाना साधा जाता रहा है।

योगी हो चैलेंज के लिए राजी, करवा दूंगा इस्तीफा
इसके बाद नरेश सीछे योगी सरकार पर हावी हुए और कहा कि 'योगी जी पहले खुद चुनाव लड़के जीत लें, उसके बाद हम को चैलेंज करें। वह परिषद के रास्ते से मुख्यमंत्री बने हैं। वह सब के इस्तीफे करा दें, फिर मैं अपने बेटे नितिन का करा दूंगा और चुनाव दुबारा करा लें, हम लड़ने को तैयार हैं।