SP नेता ने फेसबुक पर डाली योगी की आपत्तिजनक फोटो, रखा 1 करोड़ का इनाम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 02:04 PM (IST)

हाथरसः सपा नेता सुशील यादव पर सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटोशॉप से बनाई गई आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने का आरोप है। यही नहीं उनके एक फेसबुक फ्रेंड ने इस पोस्ट पर सीएम को गोली मारने वाले को एक करोड़ रुपए देने की बात कहकर खलबली मचा दी है। एक भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने सुशील यादव समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये है शिकायत
भाजपा नेता और अधिवक्ता राजपाल सिंह दिशवार निवासी सासनी का कहना है कि सुशील यादव पुत्र रक्षपाल यादव निवासी सिकंदराराऊ ने फेसबुक पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किया। इस फोटो में उनको आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। अधिवक्ता ने कहा है कि फोटो जालसाजी कर बनाया गया है।

जताया योगी की जान को खतरा
दिशवार ने कहा कि रविवार को वह न्यायालय परिसर में थे। तभी उन्होंने अपने फोन पर यह पोस्ट देखा। इस फोटो से उनकी भावनाओं को काफी ठेस पहुुंची है। फेसबुक पर इस पोस्ट पर सुनील यादव नाम के शख्स ने सीएम को गोली मारने वाले को एक करोड़ रुपये देने की बात कही है, जिसे सपा नेता सुशील यादव और सैयद रहमान इलियास नाम के शख्स ने लाइक भी किया है।

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि तीनों लोग सीएम की हत्या कराना चाहते हैं। तीनों से सीएम योगी की जान को खतरा है, इसलिए इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इन धाराओं में मामला दर्ज 
विगत रविवार को हाथरस जिले के कोटवाली पुलिस थाने क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इन 3 पर भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (किसी भी वर्ग के धर्म का अपमान करने के इरादे से पूजा के स्थान को घायल करना), 504 (शांति का उल्लंघन करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

UPPOLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-