16 घंटे की छापेमारी में आयकर विभाग को मिले 17 हजार रुपए: सपा नेता राजीव राय

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 10:25 AM (IST)

मऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय ने रविवार को कहा कि कल से अब तक उनके आवास पर 16 घंटे चली आयकर विभाग की छापेमारी में 17 हजार रुपये मिले हैं। राय ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग की इस छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताते हुये सरकार को नसीहत दी है कि, ‘‘जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंकते।''

गौरतलब है कि राय सहित सपा के कुछ अन्य नेताओं के मऊ और लखनऊ सहित अन्य शहरों में स्थित ठिकानों पर शनिवार को सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। राय ने बताया कि लगभग 16 घंटे तक विभाग की टीम छानबीन करती रही। उन्होंने बताया कि आयकर विभाग की टीम मऊ स्थित उनके अस्थाई निवास से प्रिंटर और अन्य कुछ जरूरी कागजात लेकर गयी है। इस बीच आयकर विभाग के अधिकारियों ने पत्रकारों से कुछ भी बात करने से मना कर दिया।

छापेमारी के बाद राय ने दावा किया कि आयकर विभाग को उनके पास से 17000 रुपये नगद और कुछ कागजात मिल सके हैं। राय ने इसे सरकार की राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित कार्रवाई बताते हुए कहा कि यह सब भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव में अपनी हार को सुनिश्चित देखकर बौखलाहट में करवा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static