JPS राठौर के बयान पर सपा नेता का पलटवार, कहा- उन्हें खुद दौड़ा रही है जनता, बौखलाहट में बोल रहे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 09:33 PM (IST)

हरदोई: जिले में समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप ने मंत्री जेपीएस राठौर के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव स्वच्छ ईमानदार छवि के नेता हैं उनका कोई मुकाबला नहीं है। भाजपा नेता उनकी छवि खराब कर रहे हैं।

उन्हें खुद दौड़ा रही है जनता
समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा नेता ने कहा कि जेपीएस अपने जिले को देखें जहां उनको प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। जनता उनको खुद ही दौड़ा रही है। यह उनकी बौखलाहट है। बीजेपी खुद को संस्कारवान पार्टी कहती है लेकिन जिस तरीके का घटिया व निचले स्तर का बयान है वह मंत्री पद की गरिमा के विपरीत है।



राजनीति के निचले स्तर पर उतर आई है भाजपा
राजपाल कश्यप यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति की लोकतांत्रिक व्यवस्था में जितने निचले स्तर पर बीजेपी उतर आई है भारतीय राजनीति में कभी नहीं हुआ। हरदोई में एक मंत्री ने जो बयान दिया है वह गलत है। अखिलेश ईमानदार, बेदाग और साफ-सुथरी विकासवादी छवि के नेता हैं, उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।


क्या कहा था मंत्री जेपीएस राठौर ने?
निकाय चुनाव में प्रचार प्रसार को लेकर हरदोई पहुंचे मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं, माफिया-दंगाइयों के मकानों पर बुलडोजर चलता है तो उनके पेट में दर्द क्यों होता है। अगर अपराधियों-माफिया के साथ यूं ही ईलू ईलू करते रहे तो जनता दौड़ाकर मारेगी। सपा के लोग जनता से वोट नहीं मांग पाएंगे।

Content Writer

Ajay kumar