विवाद के बीच सपा नेत्री रुबीना का बड़ा बयान, कहा- अगर वहां मंदिर तोड़कर ज्ञानवापी मस्जिद बनाई गई है तो...

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 01:21 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की नेता रुबीना खान ने ज्ञानवापी मस्जिद को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यदि यह साबित हो जाता है कि वहां पर मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई थी तो हमारे कौम को उस जमीन को हिंदू भाइयों को दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आजकल जो यह ज्ञान वापी मस्जिद का मसला चल रहा है, यह मामला बहुत ज्यादा चारों तरफ फैला है कि ज्ञानवापी मस्जिद नहीं है वहां प्राचीनकाल में मंदिर था। रुबीना ने आगे कहा कि मैं मानती हूं इस मामले में हिंदू पक्ष जो दावा कर रहा है कि ज्ञानवापी मस्जिद प्राचीन काल में मंदिर था और किसी शासक ने बलपूर्वक इस मंदिर को तोड़कर वहां पर मस्जिद बनाई थी। अगर यह साबित हो जाता है तो हमारे मुस्लिम समाज, धर्म गुरु, उलेमा को जमीन हिंदू पक्ष को वापस दे देनी चाहिए।

सपा नेत्री ने कहा कि हमारे मुस्लिम समाज को, उलेमाओं को, धर्म गुरुओं को समझनी चाहिए कि किसी भी कब्जा की हुई जमीन पर, किसी भी छीनी हुई जमीन पर बल पूर्वक कब्जा किया गया है तो हमारे इस्लाम में वहां पर नमाज पढ़ना हराम है। इसलिए अगर यह बात साबित होती है तो जमीन को हिंदू पक्ष को वापस कर दें। बता दें कि रूबीना ने ज्ञानवापी को लेकर नया वीडियो जारी किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static