सपा नेता का विवादित बयान, PM मोदी को बताया 'बैल' तो CM योगी को कहा 'बछड़ा'

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 12:45 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान)-किसानों की समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने शनिवार काे याेगी सरकार के खिलाफ प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन किया। प्रदेश की सभी तहसीलाें पर सपा कार्यकर्ताआें ने धरना दिया आैर एसडीएम को गाय, बछड़े साेंपे। वहीं इस दौरान मेरठ में सपा नेता अतुल प्रधान ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए सीएम याेगी को बछड़ा जबकि पीएम को बैल तक कह डाला।

जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी के नेता आैर कार्यकर्ता प्रदेश भर में किसानों की समस्या को लेकर धरना दे रहे हैं। जहां मेरठ के सदर तहसील और मवाना तहसील में जाकर सपा के नेता व अखिलेश यादव के करीबी अतुल प्रधान ने किसानों की समस्याएं सुनी। जिसके बाद अतुल प्रधान ने सीएम और पीएम पर विवादित बयान तक दे डाला। अतुल ने खुद ही नहीं बल्कि जनता से भी इस बात की हामी भरवाई कि सीएम बछड़े और पीएम बैल हैं।

इसके बाद अतुल ने कहा ये नाम उन्होंने नहीं बल्कि उन किसानों ने रखे हैं, जिनके खेतों को बैल, बछड़े व गायें चरने जाती हैं। किसान इनसे इतने परेशान हैं कि दोनों के नाम बैल-बछड़ा रख दिया है। 

इस मौके पर सपाइयों ने कहा कि उनके नेता अखिलेश यादव ने योगी सरकार को 6 महीने दिए थे, लेकिन अब इतना वक्त बीतने पर भी न तो योगी से कानून व्यवस्था सुधरी है और न ही अन्य मुद्दे पर। साथ ही किसानों को भी कोई सहूलियत नहीं मिली है।