नहीं थम रहा नेताओं की हत्या का सिलसिला, अब ग्रेटर नोएडा में SP नेता की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Friday, May 31, 2019 - 03:52 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद प्रदेश में लगातार नेताओं की हत्या का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में 4 नकाबपोश बदमाशों ने सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक घटना ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र की है। यहां 4 नकाबपोश बदमाशों ने विधानसभा अध्यक्ष समाजवादी पार्टी रमटेक कटारिया पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोग सपा नेता को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराने के लिए जा ही रहे थे, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई।  बताया जा रहा है सपा नेता को 5 गोलियां लगी हैं।

बता दें कि इससे पहले जौनपुर जिले के सरायख्वाजा क्षेत्र में शुक्रवार को हथियारबंद बदमाशों ने एक सपा नेता की हत्या कर दी। सुबह वह अपनी कार से जौनपुर आ रहा था कि सिद्दीकपुर बाजार के पास दो बाइक पर सवार छह अज्ञात बदमाशों उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। लाल जी को 5 गोलियां लगी। मृतक के विरुद्ध जिले के कई थानों में लूट , छिनैती ,गुंडा सहित विभिन्न धाराओं में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर रही है।

Ruby