पूर्व सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर महिला ने मचाया उत्पात, खुद को बताया दूसरी पत्नी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 02:49 PM (IST)

सुल्तानपुरः सुल्तानपुर में पूर्व सपा विधायक अनूप संडा के पेट्रोल पंप पर आज एक महिला ने जमकर तोड़फोड़ की। महिला ने ना सिर्फ वहां रखी गाड़ियों को तोड़ा, बल्कि पेट्रोल पंप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डाल कर लोगों को डराने का भी प्रयास किया। समरीन नाम की यह महिला अपने आप को पूर्व विधायक अनूप संडा के दूसरी पत्नी बताती है। 

मामला नगर कोतवाली के बस अड्डे के समीप सेठ ब्रदर्स पेट्रोल पम्प का है। ये पेट्रोल पम्प पूर्व विधायक अनूप संडा का है। आज सुबह समरीन नाम की ये महिला पेट्रोल पम्प पर अपने साथियों के साथ पहुंची और वहां बवाल करने लगी। इस दौरान कुछ लोगों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो समरीन उग्र हो उठी और उसने पेट्रोल पम्प क्षतिग्रस्त करना शुरू कर दिया। 

इतना ही नहीं वहां खड़ी चारपहिया गाड़ियों को समरीन ने ईंट से तोड़ना शुरू कर दिया साथ ही अपने ऊपर भी पेट्रोल डालकर लोगों को धमकाने लगी। बवाल करने के बाद समरीन वहां से निकल गई। बताते चलें की ये वही तथाकथित महिला है जिसने विधानसभा चुनाव के दरम्यान लखनऊ के हजरतगंज चौराहे के पास बवाल किया था और अपने आपको विधायक अनूप की पत्नी बताया था। 

दिलचस्प बात तो ये है कि इस मामले में न ही अनूप संडा आगे आ रहे है और न ही उनकी पत्नी अमिता सेठ मीडिया से रूबरू हो रही हैं। फिलहाल घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस सेठ ब्रदर्स पेट्रोल पम्प पर पहुंची और मामले की तहकीकात कर रही है। 

फिलहाल अभी तक दोनों पक्षों से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस की मानें तो सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है और उसके बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Ruby