UP: सपा विधायक पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का लगा आरोप, ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने दी ये सफाई

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 02:20 PM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में सपा (SP) के एक विधायक (MLA) का फोन पर ठेकेदार ( Contractor) से कमीशन को लेकर एक ऑडियो (Audio) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमें ठेकेदार बता रहा है कि विभाग आपके नाम से 10 परसेंट कमीशन देने के बाद पेमेंट की बात कह रहा है। ऑडियो (Audio) में बात कर रहे शख्स का कहना था कि क्या आप विभाग से अंदर से कमीशन (Commission) लेते हैं, शायद इसी के चलते विभाग हमारा पेमेंट नहीं कर रहा है। इस पूरी बातचीत का ऑडियो वायरल  (Audio Viral) होने के बाद सपा विधायक (SP MLA) हाफिज फरीद महफूज किदवई ने कहा कि यह ऑडियो एडिट करके वायरल किया गया है। वायरल (Viral) करने वाले भी हमारे विधानसभा के ही जानने वाले लोग हैं। विधायक (MLA) ने कहा कि हम 6 बार विधायक रहे हैं। आज तक ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है। हमें बदनाम करने के लिए यह ऑडियो वायरल (Audio Viral) किया गया है। वहीं दूसरी ओर विधायक (MlA) से बात करने वाले शख्स ने बताया है कि विधायक बहुत ही अच्छे व्यक्ति है यह किसी की चाल है।

सपा विधायक पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामनगर विधानसभा क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां पर समाजवादी पार्टी से हाजी फरीद महफूज किदवई मौजूदा सपा विधायक हैं। ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि रामनगर क्षेत्र के ही एक ठेकेदार के द्वारा सपा विधायक हाजी फरीद महफूज किदवई को फोन किया जाता है। जिसमें सपा विधायक से बात कर रहा शख्स बता रहा है कि विभाग के लोग 10 परसेंट विधायक का कमीशन मांग रहे हैं। विधायक का कमीशन देने के बाद ही पेमेंट की बात कही जा रही है।

ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने दी ये सफाई
आपको बता दें कि, अब इस बात को लेकर फोन पर बात कर रहे शख्स ने विधायक से कहा कि हम विभाग का कमीशन दे रहे हैं, उसके बाद भी विभाग पेमेंट नहीं कर रहा है। विभाग का कहना है कि जब तक विधायक जी का 10 परसेंट कमीशन नहीं दोगे, तब तक पेमेंट नहीं करेंगे। विधायक और ठेकेदार के बीच हुई इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं ऑडियो वायरल होने के बाद सपा विधायक हाफिज फरीद महफूज किदवई ने कहा कि यह ऑडियो एडिट करके वायरल किया गया है। वायरल करने वाले भी हमारे विधानसभा के ही जानने वाले लोग हैं। विधायक ने कहा कि हम 6 बार विधायक रहे हैं आज तक ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है।

Content Editor

Anil Kapoor