गठबंधन तोड़ने पर SP विधायक का मायावती पर जोरदार हमला, कहा-हमारे बिना खाता भी नहीं खुलता

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 02:03 PM (IST)

लखनऊः अपनी बेबाकी के लिए पहचान रखने वाले शिकोहाबाद से सपा विधायक हरिओम यादव ने गठबंधन तोड़ने पर बसपा सुप्रीमो मायावती पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर गठबंधन नहीं होता तो बहन जी का खाता भी नहीं खुलता, जबकि सपा 25 सीटें जीतती।

उन्होंने मायावती के सपा पर यादव वोट पार्टी को ट्रांसफर नहीं होने के आरोप पर बोलते हुए कहा कि अगर बहन जी का आरोप है कि यादवों ने उन्‍हें वोट नहीं दिया तो मैं बता दूं कि यादव वफादार होते हैं और जिसके साथ रहते हैं उसका पूरा साथ देते हैं। सच तो यह है कि बहन जी के लोगों ने समाजवादी पार्टी को वोट नहीं दिया है। यही वजह है कि हमें गठबंधन का कोई फायदा नहीं हुआ।

सपा विधायाक ने कहा कि ' देखिए हमने इसी साल 22 जनवरी को रामलीला मैदान में रैली की थी और उस दिन हमने घोषणा कर दी थी कि टाइम, दिन और तारीख नोट कर लें कि ये गठबंधन चुनावों के बाद टूटेगा। मायावती का कोई भरोसा नहीं हैं और वो कभी भी गठबंधन तोड़ सकती हैं, ऐसा ही हुआ है। बता दें कि बसपा ने इस बार दस सीटें जीती हैं तो सपा को पांच सीटें मिली हैं। समाजवादी पार्टी को पिछले लोकसभा चुनाव में भी पांच सीटों पर जीत मिली और इस लिहाज से उसे गठबंधन का कोई फायदा नहीं हुआ।  

 

Ruby