सपा विधायक के गनर ने फरियादी महिला संग की अभद्रता

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 10:18 AM (IST)

कानपुरः सांसद, विधायक इनका मुख्य काम जनता की सेवा करना होता है। अब यह बातें महज किताबी बनकर रह गई हैं। जिसे नेतागण केवल चुनावी मौसम में ही पढ़ते हैं। इसके बाद यह बन जाती है ढ़ाक के तीन पात। ऐसा ही एक नज़ारा सामने आया सपाविधायक इरफ़ान सोलंकी का जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला किसी बात को लेकर उनसे फरियाद लगा रही है। उतने में विधायक का गार्ड जिलानी महिला काहाथ पकड़कर उसको दूर करने की कोशिश करता है। जिसपर महिला भी आक्रोशित हो जाती है। वह गार्ड का हाथ पकड़कर धक्का देने लगती है।  
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर सपा विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि महिला किसी की गिरफ्तारी करने को कह रही थी। यह काम पुलिस का है लेकिन वो चिल्लाहट करने लगी 7 जब उनसे पूछा गया कि क्या गार्ड ने उसके साथ सही किया। तो उनका जवाब था कि जिस तरह प्रधानमंत्रीव मुख्यमंत्री की सुरक्षा उनके गार्ड करते हैं ठीक उसी तरह से गार्ड ने मेरी सुरक्षा की है। हो सकता था कि महिला मुझपर हमला कर देती। उसने बस मेरा बचाव किया। 
PunjabKesari
पीड़िता शबाना साजिद नूर का आरोप है कि कानपुर के मशहूर उधोगपति इरशाद मिर्जा के बेटे शाहिद मिर्जा ने मेरे साथ मार-पीट किया था। मेरा मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं महिला का यह भी कहना था कि मैं बीमारहूं। उर्शला में सारा चेकअप कराया था।  लेकिन पुलिस उस पर कोई कार्यवाई नहीं कर रही है। इसलिए पुलिस के पास आये थे।  एसएसपी आफिस में विधायक इरफ़ान मिल गए तो उनसे शिकायत की लेकिन उन्होंने भी मेरी बात नहीं सुनी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static