सपा विधायक का नया चेहरा, जेल में अपराधी के लिए 'मटन' लेकर पहुंचे

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 05:31 PM (IST)

आजमगढ़ः राजनीतिक गलियारों में नेताओं की चर्चा होना आम बात है। हाल ही में सपा के विधायक का चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जो अपने किसी खास के लिए जेल में मटन व्यवस्था करवाते पाए गए। लेकिन अफसोस की बात यह रही कि जेलर ने उन्हें बैरंग ही लौटा दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक 3 सितंबर को बकरीद के मौके पर पर आजमगढ़ जिले के सपा विधायक कल्पनाथ पासवान जेल में निरुद्ध एक बदमाश को कुर्बानी के लिए बकरा लेकर पहुंच गए और उसे देने की जिद करने लगे।

जेल के गेट पर मौजूद बंदी रक्षकों ने यह बात जेल अधिकारियों को बताई तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। जेल कर्मचारियों के इनकार करने के बाद विधायक बकरा लेकर वापस लौट गए। इस मामले में जेल अधीक्षक अनिल कुमार गौतम ने कहा कि विधायक बकरा लेकर नहीं आए थे, बल्कि ‘प्रसाद’ के रूप में मटन लेकर आए थे। लेकिन उन्हें मना कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि जेल में मोबाइल, मादक पदार्थ, शराब, गांजा आदि सामान ले जाने का मामला कई बार प्रकाश में आ चुका है। लेकिन जेल में किसी अपराधी के लिए प्रसाद के रूप में बकरा ले जाने का संभवत: यह पहला मामला सामने आया है जो अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।